Tanya - Farhana daily same energy k sath taiyar ho k jhagdne k liye taiyar ho jati hai
Yeh insult hua ya tareef hui ?
Episode Discussion
Tanya - Farhana daily same energy k sath taiyar ho k jhagdne k liye taiyar ho jati hai
Yeh insult hua ya tareef hui ?
Maine dost ko bola toh kuch nahi.
IF ki chinta jyada hai tumhe. Pranit ki line par ja rahe tum.

Wow.... Pranit picked shehbaaz over Gaurav... Shetty bhau ke tilli ka asar Hua hai
👌🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Cookermaichane
Diggi abhi bhi Sallu paar bhadaka hua hai
Now he deleted that comment
Originally posted by: Deadinside
Ashnoor is wearing a very weird costume. Jyada bolunga toh vault main jaana padega.

Kaise, clear karo? Tumne IF walon ko seriously nahi liya ya fir reverse Nepotism hua tumhare saath.
SP saab bhi nahi aaye episode kaisa hai poochhte huye
Emoo home wali hai Tanya..... Everyone brace yourself for hichki crying performance
Amaal k aate hi Appy Fizz ki tagline dikha raha hai BB screen pe - “Fizz.. The one and only”