Originally posted by: TrickyMind
Bohot bore ho gaye yeh Tanya- Amaal ka forced arguments dekh k
Koi na Tricka. Just a few more days to go. Phir Panvel nikal lenge.
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: TrickyMind
Bohot bore ho gaye yeh Tanya- Amaal ka forced arguments dekh k
Koi na Tricka. Just a few more days to go. Phir Panvel nikal lenge.
Farhana crown pehen k bol rahi hai- I always wear crown.. its invisible
Amaal- Its infact invisible devil’s horns 😂
Originally posted by: Chingaari
Ye rickshaw poora ka poora maye sawariyon k hi bahar le jao bb
Woh Rikshaw main peeche tum baith jao toh Rikshaw ulaat jaayega
Hana - mujh se galti ho gyi double standard bola, you have multi standards
Aur duty bhai nehi karna
Amal said kal bhi resume mat karna (life feed mein kar diya usne bina poche, because she was happy after audience interaction)
Originally posted by: EtherealRati
Bechara GK....apni image daav pe lagake captaincy kamaya.....aur captaincy phir bhi bb ne cheen liya...bahut nainsaafi hai.
Isliye toh woh apni image ko daav per nahi lagata seeing kitne biased hain yeh log.
Most importantly, GK inka face nahi rival channel ka hain.
Neech amal sabke munh ka niwala chheenta hai
Khaane pe dadagiri
Kunika to Amal - Malti has watched BB on insta reels 
Originally posted by: PunnyPotato
They just want to hit where it hurts the most to Gaurav.
Yeh week uske liye sabse zyada emotional and mentally draining hone wala hain with no real connection left.
Itna paisa de rahe hain toh BB pai pai wasulega.
I hope GK handles things well.
tod rahey usko. Lekin woh strong hain.. par khabar kitnee pakki hain ? Yas phir kalpaneek upanyaas hain. Uska pataa pheley lagao Dayaa
Usne bola, she can cook for herself
And Hana can cook
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270