Farhana khud khana nahi banana wali..... Tanya will sneak food to her
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Farhana khud khana nahi banana wali..... Tanya will sneak food to her
Saari updates dekh li but ashnoor ka dorr dorr taak koi naam hi nhi hai. Yeh show main kar kya rahi hai 😂
Baaz is upset they didnt win
Malti is pissed off at Amal
Amal is pissed off ki Noor ko nehi bola
Tania is also upset but at Malti - dumb bola
Ye rickshaw poora ka poora maye sawariyon k hi bahar le jao bb
exactly....bb wanted to make him look mahaan....but gk ko captaincy itna chahiye ki usne phir bhi selfish option hi liya.....aur apni image ko stake pe daal ke kamayi captaincy ko bb ne cheen liya ....cheater bb. Keh dete ki captaincy loge toh sirf pranit mridul nominate ho jayenge toh shayad chod bhi deta.Originally posted by: PunnyPotato
Bhai koyi sense nahi hain.
According to spoilers ration 30% he hain.
BB I think thought GK won't be selfish and Baaz ko bana dega.
But he went against them. & unko Baaz ko kisi tarah se bachana hain
They just want to hit where it hurts the most to Gaurav.
Yeh week uske liye sabse zyada emotional and mentally draining hone wala hain with no real connection left.
Itna paisa de rahe hain toh BB pai pai wasulega.
I hope GK handles things well.
Malti - You are looking obsessed with Tania to Amal
itv ka superstar - Uski strategy hain (Amal ka koi actually strategy nehi hain)
Acchha waise ladayi kitni bhi ho jaye farhana kabhi khaana nahi chorhti
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270