Originally posted by: infinity101
Amaal- Shehbaz jaisa entertainer 20 seasons mei nee aya. Kaunsa maal fuka hua hai nashedi ne
Iss ko expired maal andar kaun supply de raha hai?
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: infinity101
Amaal- Shehbaz jaisa entertainer 20 seasons mei nee aya. Kaunsa maal fuka hua hai nashedi ne
Iss ko expired maal andar kaun supply de raha hai?
Farhana vs Amaal ainwain shuru ho gaye
Amaal Farhana ko “Tu gutter hai bol k nikal gaya”
Farhana- Tu logo ko use kar k phenkta hai.. Shehbaz ko bhi aise karega (Amaal ne yeh line puri suni bhu nahi)
Iss paapi duniya se 2 minute ki khushi bhi dekhi nhi jaati.

Tanya BB ko puchh rahi hai - BB aap muje kyu laye ho iss ghar mai?
Yeh question toh viewers bhi BB ko day one se puchh rahe hai
Ghatiya auratOriginally posted by: PunnyPotato
Looks like Farhana again went on Gaurav ka career in LF and Gaurav is pissed.


Bajju- Namak se negativity dur hoti hai. Kunika- tune muje tu bola
She heard “dur” as “tu”.
Pata hai hume

Tanya ke blouse style bhi bade classic hote hain
Budhiya ke kaan baj re hain. Baukhla ri hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270