Kunika feels Hana has some evil streak - uski future bahu 
Episode Discussion
Kunika feels Hana has some evil streak - uski future bahu 
Kahan Gaye ye din Zeeshan Sahab kitna sad hoge group destroy hote dekh

Tanya ne kafi khatanaak saree pehen li hai
Tania ka character assassin karke kya milega inn logon ko? Tania 1st day hi bola tha Bajaj ko - she will marry businessman not Bajaj (in the first captaincy task)
Kitne bure din aa gaye haj.. Shehbaaz vs Farhana dekhna pad raha hai 
Noor ka screen time - Bajaj I will support you 
GK apne kam dikho lekin achcha dikho( KDAD) mode mein leta hua commentary kar raha hai
Baaz kitna khichta hain baat ko - he still cant win
Originally posted by: Chingaari
Neelam ne nominate hote hi aag lagana shuru kar di

GK bedroom se DDTians jaise bol raha hai- itni bekar energy kahan se laate hai.. action kar k cut karna bhul gaye hai..
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270