Baaz ab Bajaj and Noor ko bhi Tania ki bitching kar raha hain 
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Baaz ab Bajaj and Noor ko bhi Tania ki bitching kar raha hain 
Kal halwa bana tha aaj puran poli ban rahi hai BBH mai..
Originally posted by: Chingaari
Amal achcha khaasa young aaya tha 72 days mein buddha sa ho gaya
Ab toh Captain bhi ban gaya let's see all the girls except Noor, who are simp for him make his Captaincy smooth or chaotic.
Tania ki Baaz (and Amaal) ka burai kar rahe hain - usne unko khaana khilaya hath se
Tanya ne shahbaz ko andar se hila daala 
Amaal ki BBH mai bani hui gf Shehbaaz ab Tanya ki complaint karne aaya amaal se
Bajaj is saying Tania flirted with him - and BB ne ye wala clip dikhaya hi nehi kabhi
Liar
Guys how can we make sure that pranit doesn't come back in the show
Amal - main uske sath nehi baithta, woh aati hain mere pas
Neelam to lagta nahi out hogi ashnoor jayegi kya??Originally posted by: PunnyPotato
Itna rigged nominations kar rahe hain yeh log.
I mean obvious choices de rahe hain logo ko to choose from.
Obviously Neelam- Kunnu & GK-Bajaj ke toh obvious he choice the. Noor could save Bajaj by taking Malti to her side but nahi kar paayi.
Itna obvious tha ki kin kin ko nominate karna tha and kinko save karna tha.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270