Episode Discussion
Fazool saa task lag raha hai 
Farhana managed to have 1v1 sessions with GK, Abhishek and Pranit today. 
Gotta hand it to her how she just completely moved away from the other team. And her decisions led to Amaal being portrayed even worse.
Inki last warning hi nehi khatam hoti, sorry bhi baap ko bol ra hain, k=jiski plate chinni, and jis maa ko C grade moie actor bola usko kuch nehiOriginally posted by: NINALOGY
Dabur Amla ki Class lagi
Yeh sare HMs ki overacting khatam hi nahi ho rahi.. Letter wale task mai rudali jaise ro rahe the aur Pranit k joke pe pagalo jaise hasse ja rahe hai..
Ek aur mahan atma.
Nehal ro rahi hai kyunki usne apni jagah Baseer or Ashnoor ki chhitti mangi.
Yeh log competition kar rhe kaun kitne aashun baha sakta hai
Sympathy ke liye ab next time iski full family ko Lana, because ye iska every alternative week ka pattern hain
Iski mummy toh interview deti rehti hain, kitna pyara bol bolta hain ladla, usko bhi bulana chahiye tha waise
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270