ye kyun karta hain ye show, kaun demand kiya ye
Episode Discussion
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
ye kyun karta hain ye show, kaun demand kiya ye
Tanu ne Amal se Malti ki shikayat laga hi di - tumhari gf ki tarah behave karti hai.
Farhana ne bola ki kal mere ke teen shikar ho gaye.


ye kyun karta hain ye show, kaun demand kiya ye
I don’t know yaar
Some people actually like it 
Pranit ne achcha wala roast kiya bajaj aur amal ko
Shahbaz toh aur bhi darawana sa ho gaya 
😂😂😂😂Originally posted by: WhtsinAname
Lmao
Yeh wale Naagin mein toh sach mein Dragon hai
Sunne mein aa rha Vivian is playing the role of Dragon
Tooth color match karega 😂😂
GK ne pose toh kisi ladki se bhi achha diya hai 😂😂
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270