Painting task
Go GK 
Episode Discussion
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Painting task
Go GK 
Aur tujhe kyaa karnaa hai tanya
Farhana itni gaali kha k bhi Amaal se footage lene aayi- Lunch kiya tumne? Kal mere hath se roti Cheeni na tumne aaj mere hath se roti khayega
Farru and Baaz kaise start hua, he keeps on poking her
Do din pooja karne ke baad Farhana khudko ek bhakt maan rahi hai. She is considering herself pure and pious just like Tanya.
Kaun Jensen Huang? lmao. Bad jokeWaise guys - suna hain woh aane wala hain this weekend. Wohi - leather jacket wala. Black leather jacket wala. Arrein - nahi pehchaana?
Sigh. Chingu neh bhi nahi pehchaana tha usse

Ye kaisa task tha , dusri team mai to fraahan ne paint kia.
Another fail task
Behatreen taunt maar gayi farhana amaal pe
Kal tumne mere haath se roti chheeni thi aaj mere haath ki roti khayi hai
Main toh faltu mein hi iss se khunnas khaaye bethi thi...ye toh heera nikli
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270