ye secret room mein gya toh I will leave watching this show
Episode Discussion
ye secret room mein gya toh I will leave watching this show
😂😂Originally posted by: Chingaari
Neelam se jo pange leta hai wo mukhye dwaar se bahar nikal aata hai...waiting for farhana and shahbaz vs neelam
Break k baad wale promo se toh lag raha hai k yeh khatra zeeshan k sar pe mandra raha hai abhi 
In precap he was majorly rude to Neelamwa.. 
ye secret room mein gya toh I will leave watching this show
Waise toh tumhara mera koi locha nahi hai phir bhi just for fun sake now i want chicha in secret room
But chicha gave more content than Mridul and Gaurav
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270