Par uss ki saas ab ghar mai aane nahi de rahiOriginally posted by: Chingaari
MPKS mein heroine ki bidayi ho gayi

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Par uss ki saas ab ghar mai aane nahi de rahiOriginally posted by: Chingaari
MPKS mein heroine ki bidayi ho gayi

5 weeks mein ye second time ration task dikha
Farhana is giving last place to Mridul because he never even changes his nominations, next to next week he will nominate her
Originally posted by: TrickyMind
Par uss ki saas ab ghar mai aane nahi de rahi
Ek baar toh uska kaand kar ke wheelchair per le aayi
ab gate band karwa diya
Ab BB dekhne k liye MPKS k last 5 minute ka torture bhi sehen kar liya hai 😓Originally posted by: Cookermaichane
Bohoot hi boring 5 rupee wala episode thaa
Pani wali fight bhi koi itne khaas nahi thee
Pani wali fight last ki 7 min mai hai
Iski alwaa kuch dekhne layaak thaa nahi
Shehbaaz ka overdose thaa
And end mai amaal ki singing
boring boring episode thaaChalo tata
Neelam ne sab ko nominate karne ka right di hain - but woh kal toh ro di thi and Nehal pe chilane lagi thi nominate hoke
Yeh heroine Tanya mittal jaisi kyu lagrahi hai?
Maa ko jamayi se issue hai saas ko bahu seOriginally posted by: Chingaari
Ek baar toh uska kaand kar ke wheelchair per le aayi
ab gate band karwa diya

Mridul - Farhana ne votes le liya but ab Neelam ko -8 diya
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270