Haan I feel iss week ki elimination aur new WC ky aney ky baad ghar ki dynamics change hongi
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Haan I feel iss week ki elimination aur new WC ky aney ky baad ghar ki dynamics change hongi
MPKS mein heroine ki bidayi ho gayi
Originally posted by: Cookermaichane
Bohoot hi boring 5 rupee wala episode thaa
Pani wali fight bhi koi itne khaas nahi thee
Pani wali fight last ki 7 min mai hai
Iski alwaa kuch dekhne layaak thaa nahi
Shehbaaz ka overdose thaa
And end mai amaal ki singing
boring boring episode thaaChalo tata
Seh lenge ! Ab toh aadat si ho gayi hai torture ki😒
Seru tere zeeshu gamer hai
Aajkal he is sitting with abhinoor aur phir jab usky gang walon ny pocha ky kyun unky saath beith rahy ho toh bola ky main unka gameplay dekhna chahta tha 
Originally posted by: Chingaari
MPKS mein heroine ki bidayi ho gayi
Sabki vidai ho jaegi ek chinga mam reh jaengi
Sab log kya ghazab dhaa rahe hain aaj traditional mein 
Bb- dayan, chudail, loudspeak, unhygienic, ghar ke sabse kharab ladki....yeh sab woh hai jo gharwalon ne Farhana ke baare mein kaha hain .
Looks like BB is taunting Farhaana indirectly. 
Chicha ky liye chinga ji LF bhi dekhti hain
Adhe gaalis toh Bajaj ne hi diya hain
BB Farhana ko manipulate kiya, she would have given Bajaj -100 but BB ne usko honest bol diya
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270