Ye pal hume yaad aaayenge
Ye kal yaad aayenge
Yaaro dosti badhi hi haseen hai
Ye na ho to kya fir bolo zindagi hai
Tere jaise yaar kaha
Kahaa aisa yaaraana
Remember fame gurkul?
Ye pal hume yaad aaayenge
Ye kal yaad aayenge
Yaaro dosti badhi hi haseen hai
Ye na ho to kya fir bolo zindagi hai
Tere jaise yaar kaha
Kahaa aisa yaaraana
Remember fame gurkul?
Tujhe dekha toh yeh jaana sanam
I found a love for me
Pyar hota hai deewana sanam
Oh, darling, just dive right in and follow my lead
Tujhe dekha toh yeh jaana sanam
Well, I found a girl, beautiful and sweet
Pyar hota hai deewana sanam
Oh, I never knew you were the someone waitin' for me
🙈🙈
Originally posted by: Spideyweb
Wow this was perfect 😍
Hangover pichhle thread ka
Hangover pichhle thread ka
Thodi si to peeli hai
Chori to nhi ki hai
O stuti o stuti O stuti o stuti
Kahi hum gir na padhe
Idhar chala main udhar chala
Jaane kaha main kidhar chala
Are fisal gyaYe tune kya kiya 🙁
Kyun Tune Meri Fursat Ki?
Kyun Dil Mein Itni Harkat Ki?
Ishaq Mein Itni Barkat Ki,
Ye Tune Kya Kiya?
Pyaar Tune Kya Kiya?
Ek Hi Pal Mein Achanak,
Di Hai Nayi Duniya
Di Hai Nayi Khushiyaan
Originally posted by: ssttuuttii
Kyun Tune Meri Fursat Ki?
Kyun Dil Mein Itni Harkat Ki?
Ishaq Mein Itni Barkat Ki,
Ye Tune Kya Kiya?
Pyaar Tune Kya Kiya?
Ek Hi Pal Mein Achanak,
Di Hai Nayi Duniya
Di Hai Nayi Khushiyaan
Khushiyaan hi khushiyaan
Ho daaman men jisake
Khushiyaan hi khushiyaan
Ho daaman men jisake
Kyon na khushi se
Wo deewana ho jaaye
Bekhudi mein deewana
Mera naam.. rakh diya
mera naam rakh diya
Haan naam rakh diya
Mera naam rakh diya
Thanks for the tag Sandy
Does it have to make sense ? I mean can it be random or for eg - can we mix Arcade with phir bhi tumko chahunga or does it have to sad & sad - like Arcade and O re Piya ?
Originally posted by: missFiesty_69
Thanks for the tag Sandy
Does it have to make sense ? I mean can it be random or for eg - can we mix Arcade with phir bhi tumko chahunga or does it have to sad & sad - like Arcade and O re Piya ?
I don't think sad is allowed -
You just have to create a romantic and lighthearted mashup of about 3 lines. Combine at least 2 love songs or songs with romantic themes to celebrate love in unique and cheerful mix.
Le chal wahan tu mulk tera hai 🎶
Jaahil zaamana dushman mera hai …
I have loved you for a thousand years
I'll love you for a thousand more
Originally posted by: ssttuuttii
I don't think sad is allowed -
You just have to create a romantic and lighthearted mashup of about 3 lines. Combine at least 2 love songs or songs with romantic themes to celebrate love in unique and cheerful mix.
Oh oh. I created a mix of some angst and romantic
-
Understood. I’ll edit it out 
Thanks Stuti.
Originally posted by: missFiesty_69
Oh oh. I created a mix of some angst and romantic
-
Understood. I’ll edit it out
Thanks Stuti.
Don't edit it out. After all, this is a fun thread... so rules ko itna hard and fast follow karna bhi jaruri nahi hai I guess 😅
Aye shivani, too lagatee hai nanee
Too item puranee, aye aye shivani
Bijalee Girane Mai Hu Aayee
Bijalee Girane Mai Hu Aayee
Kehte Hain Mujhko Hawa Hawayee
Upar se hai na na andar se hai haan
Saaya hoon main saaya tu jaayegi kahaan
Aaju baaju aata hai kyon yeh nahin sharafat
Mere iraade hai sakt
Taaza taaza behka behka maamla zabardast
Teri adaein hai mast
Ritik Mehra : Business Tycoon and Elder brother of Raghav Shivanya Kapoor : Doctor and Elder Sister of Naina and love interest of Ritik
Here are Characters of the Story Ritik : elder brother of Shivaay , Ranveer , Sanskar and love interest of Shivanya Shivanya : elder sister of
Let's me introduced the Characters Ritik Raheja (Arjun Bijlani) : A very rich business tycoon and elder brother of Ranveer and Ragini Ranveer
Characters Burak Ozçivit : Osman Bey Ozge Torer : Bala Hatun Yiğit Uçan as Boran Alp Ragıp Savaş as Dündar Bey Eren Vurdem as Konur Alp Alma...
Love and emotions Season 10 Part 1 2 little girls were playing together.They were Kavya and Khushi. Kavya:You are my best friend Khushi....
215