Esha and Sara
Avinash - Chum
Vivian - Chahat
These three read only their own pairs
Episode Discussion
Esha and Sara
Avinash - Chum
Vivian - Chahat
These three read only their own pairs
Chalo yeeh task muje nahi dekhna 
will read updates 
Dalal and KV together - she is telling him slow and steady
Achi decoration hai ye, inn kachre contestants ke jaise hi kachri snow hai 
Chahat vivian task mai ek sath 😂😂
chahat - I have never done this
Vivian - mein Bachpan se skii karta raha hun
Chahat is falling down
Vivian - jaan bujhke aap mere sath aisa kartein ho na
Chahat ekdum gazab ki Dangal tv wali acting kar rahi
Bas bg mein koi baja do - Kaun disa mein leke chala re

Seriously ! Itni fake snow pehli baar dekhi...ab toh kafi real looking type aati hai
Ok, the way Vivian is treating Chahat am feeling bad. Itna bhi neecha nahi dekhna. Maana downmarket hai...
Woh sahi hi kar rahi hai, Phir isse bol na hai sahi kar.
Chahat and vivian partner.
Cp abhi se hee gir pad rahi hain. Ekdum funny lag rahe hain dono.