Usko kahi aur se bura lag raha hai. Bhavnaon ko samjho

Episode Discussion
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Usko kahi aur se bura lag raha hai. Bhavnaon ko samjho

Originally posted by: BombayChic
aaj khane me kya khaya tha ? Do chaar marke baithe ho kya
Maine to bas boiled chicken aur salad khaya. aur kuchh maarke nahi baitha
Bas phr munna bhi apne laundo lapadon ke saath inke jaane pe aanshun ka sailab la denge

Originally posted by: anonymouse1
Yaar, mein to koi rule nahi break kar raha, baki jisko jo lagna hai lagta rahe
Same ek dum Dalal ki tone Mein sunai diya 🤣🤣.

Use proper language and grammar:
sharam karOriginally posted by: BombayChic
Usko kahi aur se bura lag raha hai. Bhavnaon ko samjho

phirbhi aise form me ho. Thoda sa chadhalo aur badme yaha pe type karnaOriginally posted by: anonymouse1
Maine to bas boiled chicken aur salad khaya. aur kuchh maarke nahi baitha

Mauji tune bulaya aur Radhe aa bhi gyi
ab BBTAK ne nh dia spoilers

wo chor eidn ka insta nh milrahaOriginally posted by: WhtsinAname
Bas phr munna bhi apne laundo lapadon ke saath inke jaane pe aanshun ka sailab la denge
dhoond ke do