Originally posted by: mysticxmyth
https://x.com/livelifehappyn/status/1836344313384513708?s=61
Chuhi’s audacity is shocking.
Please no betrayal to her team..learn loyalty from her 
News
Originally posted by: mysticxmyth
https://x.com/livelifehappyn/status/1836344313384513708?s=61
Chuhi’s audacity is shocking.
Please no betrayal to her team..learn loyalty from her 
Bhagwanji bhi tak gye. Inko bas ishara dete rahenge ye Karo woh Karo. Khud ka dimaag use nhi karna hai.
https://x.com/ishqbulawa/status/1836303286154203427?s=46
This is so true lol.
hoga tabhi to use karega..... Bilkul tumhari tarah hai jaise phuphasa ke pyaar tum waise abhira ke pyaar me yeOriginally posted by: Sera-high123
Bhagwanji bhi tak gye. Inko bas ishara dete rahenge ye Karo woh Karo. Khud ka dimaag use nhi karna hai.

abhira ko dekh ke rishta verse ki dulhan wali feel hi nahi aarahi hai....

https://x.com/BiswashreeDash/status/1836065324829176308?t=9EJBduSwkeIaIkZeWzOguA&s=19 looking like chandni chauk ke kisi saste se dukaan se bhare mein liya hua hai lehenga
Ye Rohit purohit itna silent kyun hai? Abhimaan ki shaadi ho rahi hai aur Rohit ne kuch post hi nahi kiya
nahi ho rahi hogi.... Abhimaan marriage hote to zaroor post karta wo...Originally posted by: Digastric
Ye Rohit purohit itna silent kyun hai? Abhimaan ki shaadi ho rahi hai aur Rohit ne kuch post hi nahi kiya
Originally posted by: Gooddays
nahi ho rahi hogi.... Abhimaan marriage hote to zaroor post karta wo...
Hmm but dkp outside shooting nahi karta agar shaadi nahi karani hoti toh.Last time Rohit itna silent engagement ke time pe tha phir Jake post Kiya vusne
https://www.instagram.com/reel/DADhWhqvK6O/?igsh=dnB4dGxydmp5Y3Rh
no adla badli of dulhans as per SBS
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7