Originally posted by: Docworld
Ar Ru ke wedding time par jitna Ru ne Ab ko sataya sabka revenge lerahi hai Ab.... Good going girl
Yes, mujhe bhi same laga... Armaan ke bedrrom mein jo ruhi ne abhira ki insult ki thi, usi ka response hain yeh
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Docworld
Ar Ru ke wedding time par jitna Ru ne Ab ko sataya sabka revenge lerahi hai Ab.... Good going girl
Yes, mujhe bhi same laga... Armaan ke bedrrom mein jo ruhi ne abhira ki insult ki thi, usi ka response hain yeh
Originally posted by: A_Derry_Girl
who will get a heart attack first because of abhira ? Armaan or Kaveri?
Kaveri ko already aa chuka hai heart attack
, she is not immune to Abhira. Better question is an kitna bada ayga
Originally posted by: Fortnight
https://x.com/Alpita0802/status/1827281707600347393?t=kf1xEGHE62KB5KQbx_zX0A&s=19
Abhira madam ne apne parnanu ki condition se kuch nahi seekha? Shaadi ke liye loan liya hai isne
Waise isko loan kaise mila???
Engagement ring dikha diya hoga
Originally posted by: A_Derry_Girl
How the hell did a bank approve Abhira's loan? Didnt she have like 5k in her account
Mussoorie home as mortgage hoga.
Now Armaan will fight that home case as well. Kya kaleshi ladka hai. Jhaan jata h bankruptcy le jata hai.
Someone share Pout bts please......don't want to go back searching that
Originally posted by: A_Derry_Girl
who will get a heart attack first because of abhira ? Armaan or Kaveri?
Isi liye mein yeh show ke characters se connect nahi ho paati. Iske just 1 day pehle, kaveri ke dar ke wajah se abhira stage pe almost faint hone waali thi, ab dekho kitne friendly behave kar rahe hain dono 🤦♀️🙆♀️
Originally posted by: Fortnight
https://x.com/Alpita0802/status/1827281707600347393?t=kf1xEGHE62KB5KQbx_zX0A&s=19
Abhira madam ne apne parnanu ki condition se kuch nahi seekha? Shaadi ke liye loan liya hai isne
Waise isko loan kaise mila???
Ye kitne janam ka loan liya madam ne ? 1 crore ki toh ring hi hai . Madam ke paas 3 months bk biscuit ke paise bhi mushkil se the..given her Sachai and achai wale cases ki history , my guess is ..20 janam?
Originally posted by: Rainbow_Girl
Isi liye mein yeh show ke characters se connect nahi ho paati. Iske just 1 day pehle, kaveri ke dar ke wajah se abhira stage pe almost faint hone waali thi, ab dekho kitne friendly behave kar rahe hain dono 🤦♀️🙆♀️
She wants to change dadisa but doesn't wanna change herself 
I am now 60 percent sure shadi nahi hogi 🤣
https://youtu.be/GIN8lljtKKs?si=go9ba9hTLV-D0Nt_
Chalo aaj is insaan ne bhi boldiya shadi zarror hogi jo hamesha bolta hain hogi ya nahi pata nahi 
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7