kya hai aur kyu hai yeh?
Position hai Pkyek ki??? 
Appreciation Thread
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
kya hai aur kyu hai yeh?
Position hai Pkyek ki??? 
Yes.

WHY. AM. I. PURPLE. AGAIN. 


Me to Pink Panther status:
Tadap tadap ke iss dil se aah nikalti rahi, IF ne mujhko sazaa di haar ki,
Aisa kya gunaah kiya ki lut gaye haan lut gaye haan lut gaye hum teri mohabbat mein 💔
I tried so hard and got so far, but in the end it doesn't even matter 💔
Originally posted by: Fearless_Lover
Welcome to purple gang
I like this color so much more than the pink 

Originally posted by: Fearless_Lover
3rd generation wali
Then I don’t know what her bade papa looks like 
Forum ranking I guess 
Hum sath sath haiOriginally posted by: Thorn.Princess
Yes.
WHY. AM. I. PURPLE. AGAIN.
Me to Pink Panther status:
Tadap tadap ke iss dil se aah nikalti rahi, IF ne mujhko sazaa di haar ki,
Aisa kya gunaah kiya ki lut gaye haan lut gaye haan lut gaye hum teri mohabbat mein 💔
I tried so hard and got so far, but in the end it doesn't even matter 💔

Dil ka dariya beh hi gaya 
Koi kaise unhe yeh samjhaye 
Mohobbat naam hai kiska ?
Shuru kaha se hote hai?
Kiya kosne isse paida?
Khatam kaha pe hote hai?
Falak tak chal sath mere
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k