you mean like this?

Originally posted by: piapriya
Have a feeling he wont ๐ฅฒ but lets see!!! He probably can let out a tiny roar!
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
you mean like this?

Originally posted by: piapriya
Have a feeling he wont ๐ฅฒ but lets see!!! He probably can let out a tiny roar!
yeh! and lying from Choton!
Khandani problem h ye 
ghoor ghoor ke sapano me SR and media walo ne bacche paida karava diye inake!
Ahahahaah!!!
Bahut paisa paisa kamaya hga na ๐๐
ghoor ghoor ke sapano me SR and media walo ne bacche paida karava diye inake!
Baki Jo karna hai kare...
Bass ye bachhe ka angle matt lao Bina kuch kiye๐๐
lol agar precap same nikala to?
i think it might be same today...
Originally posted by: Sampada_14
Nahi... I was double - triple confident about this...
Mujhe bass reason me interest hai..
Aur Precap me๐คฃ๐คฃ
hahaha! aapaki heartbeats badh jati hai aaj kal bacche ka naam sun kar!
Originally posted by: Sampada_14
Baki Jo karna hai kare...
Bass ye bachhe ka angle matt lao Bina kuch kiye๐๐
Jo sasti aunty k cheekh ke neeche dab skti h
iss family ka bhi nam karan karana chahiye!
what do you suggest!
Originally posted by: MayaFruitbae
I dont think makers will show him savage now , not in mandap when Arshi is hurt ...they will keep him mute and this time separation and then her rising they will show...
I feel like that ..Jhanak will be given importance now ...
I know aisa hi hga bcz jb tk FL ko zor se kuch nhi chubta, unki agey bharny ki chahat nhi increase hoti...
But I hope again koi misunderstanding na create ho...nafrat nafrat krty krty thak gye hn bs...๐ข
at least her other half will be silent as she will be unconscious!!

Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
Jhanak Written Update And Episode Discussion thread No "128 "
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
585