Wese acha hai Armaan call k time PR Bhabhiji k sath drawing ni bna rha tha. 😂😂😂
He was in his office.
Bch gya, wrna audience Jaan nikal deti 😂
Wese acha hai Armaan call k time PR Bhabhiji k sath drawing ni bna rha tha. 😂😂😂
He was in his office.
Bch gya, wrna audience Jaan nikal deti 😂
Awesomeeeee.... Bas ab yeh scene mei Rohit ko laake usko shaheed mat karo
MLA masoorie ka hai UD ka nahi…….police should have been more vigilant.
Originally posted by: Docworld
Kaun kaun excited armaan ki muh se sunne keliye...
She is my wife.. Mrs Abhira Armaan Poddar🔥🔥
Mein
, hu usse bhi kuch zyada bol de toh meri toh balle balle ho jayega 🤭
toh yeh episode 7feb ko hai ,ek aur maha episode
Finally something exciting. I was tired of seeing Ruhi's face everywhere. At least this time it will focus on Abhira, Armaan and hopefully Madhav. This trio has great potential, but is criminally underutilized.
So Yuvraj is Backkkk...
itna jaldi..
Yuvraj ke dil ki baat : Mujhpe jo guzri tu kya jaane, Tu kya samjhe oh deewani, Leke rahunga Badla tujhse, Aaya hoon dil ki aag bujhaane... 
Originally posted by: Lostin90s
MLA masoorie ka hai UD ka nahi…….police should have been more vigilant.
But police k paas information honi chahiye na criminal k baare me. Aur ye to udai police ka kaam bi ni. Masoorie police was not dealt the case properly
Rohit abhi nehi maregaAwesomeeeee.... Bas ab yeh scene mei Rohit ko laake usko shaheed mat karo
Uske pass abhi bhi time hai 
Jab Abhira ne Armaan se promise liya tha tab bhi pata chal gaya tha Yuvraj college mein Abhira ko kidnap karne aayega
I don't care how he's roaming freely
I would watch Yuvraj over Ruhi's lusting tales ANY DAY !!!
Stopped after the first episode of the Leap with Maira. Lol Glad she is starting to like Abhira hopefully the tracks gets better now
https://www.instagram.com/p/DVucUoIE82K/?img_index=4 igsh=ZW12dHU0bjZzZ3hm Abheera feeds dadi food and ar helps her Ar reads something to ease...
Hey everyone! The new promo looks fresh and interesting After all the emotional rollercoasters, it finally feels like the story is heading in an...
If Kabir is the new Gen ML very unimpressive .. I think Myra ka boyfriend bana ke breakup karwa denge Mohsin had said in Gen 2.. he was supposed...
Hello guys So let's talk about banner change and team list updates Do we need following teams Team Meher,Team Aaryan,Team aaryan ki wife,Team...
1