Rohit ne woman cheater aur woman beater dono Ko mard banne bola 😂
Rohit to Munawar- Bahar ja k mardo k jaise sach bolna..
Rohit to Abhishek - Mardo k jaise behave karo ladki pe hath mat uthana..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rohit ne woman cheater aur woman beater dono Ko mard banne bola 😂
Rohit to Munawar- Bahar ja k mardo k jaise sach bolna..
Rohit to Abhishek - Mardo k jaise behave karo ladki pe hath mat uthana..
Rohit-ladki paar kabhi haath maat uthana aurr isshko defend bhi maat karna 
rohit - agey se kisi larki pe hath mat uthana.
abhishek tried to offer an explanation k 31st ko aisa nahi hua tha ye wo. rohit says isko kabhi defend na karna, bas apologize. abhishek ne keh dia main maafi mangta hun
Arun cutely pehle hi maafi maang raha hai RS se...koi ghalti ho jaaye maaf karna ..aapko bas TV pe dekha pehli baar aaj dekh raha hun
He claims that he hasn't spoken to Isha for a year? Then why did he told her for not getting personal in the show? 
Originally posted by: TrickyMind
Rohit ne woman cheater aur woman beater dono Ko mard banne bola 😂
Rohit to Munawar- Bahar ja k mardo k jaise sach bolna..
Rohit to Abhishek - Mardo k jaise behave karo ladki pe hath mat uthana..
👌
Rohit-aap donno kya koi SM use kaar rahe hai ladki ko approach karne ki liye usko bandh kaar do 


ab ajaege thukere ke fans ke isha did first n what not bla bla bla lolOriginally posted by: Cookermaichane
Rohit-ladki paar kabhi haath maat uthana aurr isshko defend bhi maat karna
Rohit Shetty bhi Chintu k papa k fan hai
Rohit- woh Chintu k papa ne toh aa k bola tha kismat ho toh Munawar Jaisi 😂
aj to mannara and abhishek bb k laadle lag rahe hain. inki class sab se ziada pyaar se hui rohit se
Promo mein Rohit ne kaha tha..pehle hi breakup kar lena haath nehi uthana
Ye episode mein tha hi nehi