Good job mannara, tumhare wajah se Ankita ka munh kaala kiya! Will be very happy even if you win! Kal Abhishek ne band bajayi aaj mannara ne!

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Good job mannara, tumhare wajah se Ankita ka munh kaala kiya! Will be very happy even if you win! Kal Abhishek ne band bajayi aaj mannara ne!

Ankita-Arun bhai
bohoot weeks inki soote hue nikle hai
Manara-ankita
Ankita ki personality muje ache nahi lagte 
Originally posted by: Jayjaya79
Dance deewane ka judge greatest dancer of all time Sunil Shetty hain!
Ussey acha dancer toh kabhi dekha hi nhi
We all said the same thing after Shilpa, Deepika, Rubina, Teja, Stan won.
And everytime we come back. 
Mannara started talking and Manawar removed his jacket 
But she selected Ankita, gaya Ankita ka makeup 
Ankita ke band baja rahi hai Manara. Munna ko bahot maja aa raha hai
Ankita again back to Munna ke dosti. 

Manku aaj intentionally Munawar Manaara k beech Mai baithi hai ... ya Munawar ne Manku Ko request kar k beech Mai baithe bola hai 
Manaara kitna lamba explanation dega
Munna aur ankita ki dosti ho gayi
?? Fake contestants
Top Two winners sitting together
Munna and Ankita