Originally posted by: Jayjaya79
Nahi yaar punk, kitna bhi ghussa ho yeh slap waap wala scene is not good.
Mannara maar de chalo…Abhishek Chin2 ko laga sakta hai, I am sure Mannara is keechad gandhi gobar ko laga sakti hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jayjaya79
Nahi yaar punk, kitna bhi ghussa ho yeh slap waap wala scene is not good.
Mannara maar de chalo…Abhishek Chin2 ko laga sakta hai, I am sure Mannara is keechad gandhi gobar ko laga sakti hai
Waiting for that 
Bohat high level dheetni hai ye mannara ....theek hai ke anku isey vicky ke kareeb nahi aane de rahi
Munna is still looking happy af!
It’s actually good.
Aisa hoga nhi but i want that to happen
Munna mast main baaton main lapet raha hain mannara ko.
Mahara-everyone is fake including you munnu
Munnu-mere aaur apki dosti fake nahi thee
Yeh phirse babysitting suru karega 
Chintu evicted kya ?
Kya aajkal Munawar aur Mannara ke private convo me lust vibes kuch zyada aa rahe hai? 