Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Galti se mistake ho gaya 😂
keyboard bhi anku word type karne se mana kar raha hai 😂
Try Monkey-ta
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Galti se mistake ho gaya 😂
keyboard bhi anku word type karne se mana kar raha hai 😂
Try Monkey-ta
Originally posted by: trouble_006
Anku - Tere iss behaviour se main udaas ho jati hu
Vicky - Kis behaviour se
Anku - Wo pata nahi, main bata nahi sakti bus main udaas ho jati hu
Vicky sir maar le apna diwar pe jake
😂🤣😂😂🤣
Originally posted by: TrickyMind
Anku toh kutte jaise bhobkne lagti hai apne husband se arguments karte hue..
Aur vicky ko bol rahi hai- shanti.. shanti.. Chaku dikha k baat mat karo
![]()
Aree Yaar, uska chehre pe saaf likha hai INSECURE JEALOUSY.
She never expected vicky will get limelight or get famous.
Mannara 30+ ki hai, puch toh aise rahi hai jaise koi teenager hai jisse relationships ka pata nahi hai
Mannara ko Bwoyz ke baare me baatein jann ni hai
Manara ki jaale pade hai ki munnu Ayesha se baat karta hai
Abhishek-apko Kyu fark padta hai 
Mannara - Munnawar aaj bhi Ayesha ko check out karta hai

Manaara naive face bana k bol deti hai Muanwar kitna tharki hai .. Abhishek Ko bol Rahi hai - woh Ayehsa Ko Abhi bhi check out karta hai ..
Manaara ka dukh hoga k Munawar uss Ko nahi par Ayehsa Ko check out karta hai 😅
Abhishek bohat achche se mannara ko samjha raha hai...ke munna se duur raha karo desperate lagti ho
Peefect winning material Abhishek
Desparate mannara,boys pe itna jhoota ilzaam lagaye gaye fir bhi aap sun lete ho 