Isse better humari Lomadi Isha ko hi dikha do. Kuch hi din bache hain uske aise bhi show mein 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Isse better humari Lomadi Isha ko hi dikha do. Kuch hi din bache hain uske aise bhi show mein 
Originally posted by: PunkIsBack0821
Yaar can vicky pls slap this ankita?
Nahi yaar punk, kitna bhi ghussa ho yeh slap waap wala scene is not good.
Originally posted by: Chingaari
Achcha khaasa episode ja raha tha ..anku ne gudh-gobar kar diya apne jhelupane se
As always
Originally posted by: PunkIsBack0821
Yaar can vicky pls slap this ankita?
No please no
Chaye jo hojaye violence taak baat nhi jani chaiye
Originally posted by: PunkIsBack0821
Yaar can vicky pls slap this ankita?
Ankita is very annoying but no slap please.
Originally posted by: behindyou
Waise tum logo ne manisha rani ko OTT me kese jhela tha
mene to jhalak dekhna hi chor diya iski wjh se
Same question
She is unbearable
Yaha itni thand ho rakhi hai aur ye Dance deewane wale pipe ki paani mein dance kar rahe hain 🥶
Mannara bandh karo apna desperation. Looks disgusting.
Kjo iss ko “in laws se peedit bahu” dikha k gaya.. Par Vicky ne toh bahi in laws ko kitna peedit kar rahi hai woh dikha diya audience ko.. ab anku ko koi bhi topic le k vicky ki villain dikhana padega hiOriginally posted by: Chingaari
Achcha khaasa episode ja raha tha ..anku ne gudh-gobar kar diya apne jhelupane se
Vicky loves her...she dolls up well, uske saare kaam bhi Vicky hi karta hai. But dono mein nehi hai understanding. Vicky ne initially hi usko daanta tha - shakal na bnao, kisi se laro bhi to dignity maintain karke rakho. And this lady hits her husband on tv and calls it mazak. As Vicky said ushi ki action ka baki sab reaction dete hain, if she controls her action, there won't be people questioning her jahiliyaatOriginally posted by: TrickyMind
Agar Vicky ne bahar ja k divorce nahi liya toh duniya ka sab se bada loser vicky hi hai 😅