Originally posted by: firewings_diya
kheechad
ya phri gobar
Humein Deva Tara ek sath chahiye aab humein Tara bhaisaa ek sath milega
Deva ko khana khilana tha aab bhains ko chara khilayegi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: firewings_diya
kheechad
ya phri gobar
Humein Deva Tara ek sath chahiye aab humein Tara bhaisaa ek sath milega
Deva ko khana khilana tha aab bhains ko chara khilayegi
Mooh pe lath mara kya
Deva phir se logs todne chala Gaya 
New montage 
sach mein gaya hai kya??
Originally posted by: pyaar2012
sach mein gaya hai kya??
Haan bohot sare logs pade huye hai . and Tara saying usko aag se Darr lagta hai.
Maybe Tara usko rokne aaya hai as he is weak after so much blood loss.
I have no words for this cow twist.
I mean they are giving us meme materials.
Tara pulling out milk
Tara making chula
Tara putting Gobar.
This is 2024 and I cannot believe aaj vi in chizon se trp aate hai.. This is clearly the survival tricks of the makers. Varna Passionate love story ke nam pr Gobar aur Bhais kon dalta hai vaii. I am speechless Nishat!!
mujhe laga Nani gave Tara to make Mitti ka stove with those logs. I thought Tara will make Indian chula with that!
Haan bohot sare logs pade huye hai . and Tara saying usko aag se Darr lagta hai.
Maybe Tara usko rokne aaya hai as he is weak after so much blood loss.
Originally posted by: pyaar2012
I have no words for this cow twist.
I mean they are giving us meme materials.
Tara pulling out milk
Tara making chula
Tara putting Gobar.
This is 2024 and I cannot believe aaj vi in chizon se trp aate hai.. This is clearly the survival tricks of the makers. Varna Passionate love story ke nam pr Gobar aur Bhais kon dalta hai vaii. I am speechless Nishat!!
Even I'm confused by this twist...yeh kya hai..
Ghar Deva ka hai...paise wala hai..aur biwi ye sab karegi to make someone happy
.
Kuch jyada nhi hogaya.... dressing k sath pura personality hi chage kardiya
.
Deva aaao dekho Tara k sath kya kya ho Raha hai.
Why was Deva crying on the hospital bed? Usko sense hai uski maa usko blood de Rahi hai?
Originally posted by: pyaar2012
mujhe laga Nani gave Tara to make Mitti ka stove with those logs. I thought Tara will make Indian chula with that!
Ye sab kya hai Titli...aab Tara yeh sab karegi... chula banayegi 
Nani ko ek lath marwado Badshah se.