Hmm kal tara dikhans hai magic ad she runs to hospital for deva I think 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hmm kal tara dikhans hai magic ad she runs to hospital for deva I think 🤔
https://www.instagram.com/reel/C1q957hPnVt/?igsh=YnJlcHY0NnFpamZl
Yeh larka pagal hai pagal hai pagal hai!
.Originally posted by: pyaar2012
https://www.instagram.com/reel/C1q957hPnVt/?igsh=YnJlcHY0NnFpamZl
Yeh larka pagal hai pagal hai pagal hai!
Golden group ka blood aapne hathon se laga raha hai 

Sachhhi!! Can u hear what he said? Mujhe vishal kuch bol raha tha woh samaj nhi aaya!
Haha Kab normal tha? 🤣
And by the way kal accident main deva ka gadi mein air bags nahin hai? They dint hoped up
but uska aagey ka jo bumper hai gaadi ka woh tho kharab hua Haha 😄 😆
Cvs plz yeh chotey chotey bloopers ka thoda khayal rakhiye 
Originally posted by: pyaar2012
Sachhhi!! Can u hear what he said? Mujhe vishal kuch bol raha tha woh samaj nhi aaya!
Kuch samajh nhi aaraha..bass aaju baju dalo aur yaha dalo suna maine...
https://www.instagram.com/reel/C1rXldFCluT/?igsh=cjJrd3dlZmY3Yndp
Tara ki face pe kya laga hai??
Originally posted by: pyaar2012
https://www.instagram.com/reel/C1rXldFCluT/?igsh=cjJrd3dlZmY3Yndp
Tara ki face pe kya laga hai??
Deva k liye kuch layi hogi...khana ya phir zaributi
Deva ne phek diya hoga
kheechadOriginally posted by: pyaar2012
https://www.instagram.com/reel/C1rXldFCluT/?igsh=cjJrd3dlZmY3Yndp
Tara ki face pe kya laga hai??
ya phri gobar
Deva k liye kuch layi hogi...khana ya phir zaributi
Deva ne phek diya hoga
Behes ne laat Mari hogi usko.