The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
nehi nehi pehli baar dill dukhaya na kisi ka isiliya tag Kara haiOriginally posted by: asmitamohanty
User is band Ko sorry aap mujhe tag karke bol Rahe hai Prabhu..
I can't tag him,/ her , he/ she has blocked me 😂😂
Originally posted by: Spandan24
people are also loving this new rup of RUHI DIGVIJAY MAHAJAN 😂😂
Har kisike rup dikhenge....ruhi, simone, Arjun, isha, even the reporter got a play a role....bas ek hi insaan ho kuch nai milta
Originally posted by: Spandan24
nehi nehi pehli baar dill dukhaya na kisi ka isiliya tag Kara hai
I can't tag him,/ her , he/ she has blocked me 😂😂
I did that to mess with Pete but galti se aap ko bhi block kardiya
Yeh bracket mein aako nahin ka kya Matlab? Main samajh gayi. .Originally posted by: Spandan24
yess
Par ye koi block karne ka reason hai , ye agar reason hota to Mai to tum sabko block ( I mean apko nehi ) aur Pete mujhe kab ka block kar deta 😂
But bade natkhat ho aap Prabhu..
chalo idhar vi dill nehi dukha , mai sachme mahan hu , koi mujhse Ruth nehi jata 😂😂Originally posted by: 5VDWDPDSWJPZSX5O
I did that to mess with Pete but galti se aap ko bhi block kardiya
chalo Pete, aap bhi mahan ho...Originally posted by: Spandan24
chalo idhar vi dill nehi dukha , mai sachme mahan hu , koi mujhse Ruth nehi jata 😂😂
Anth Bhala toh SAB Bhala...
Congratulations apko bhi...
Originally posted by: CQV4USTFZJEPCGMZ
I did that to mess with Pete but galti se aap ko bhi block kardiya
Bhaad mein jaao
But seriously thank you for unbloking me
Originally posted by: Spandan24
people are also loving this new rup of RUHI DIGVIJAY MAHAJAN 😂😂
Makers ko ruhi ko kisi bhi scene mein fit kar sakte hain but Neil ke liye scenes Dene mein maut aathi hain 
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90