Pete WTF did you do? I'm blocking you too
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Pete WTF did you do? I'm blocking you too
Originally posted by: AW225CNFQDFEG7N5
Pete WTF did you do? I'm blocking you too
No what did i do?
Now this is unfair
nope mujhe nehi people from Twitter mujhe Ruhi 1 % vi pasand nehi ati 😂Originally posted by: asmitamohanty
People Matlab tumhe pasand ayi Ruhi? Feeki lag Rahi thi..
kya kar sakte hai
Originally posted by: Spandan24
kya kar sakte hai
He blocked me too , i can't tag him now
chalo pehli bar Maine kisi ka dill dukha Diya ajj sorry Mr. User is band 😶Originally posted by: Spandan24
kya kar sakte hai
par mujhe hasi kyu a Rahi hai 😂Originally posted by: Spandan24
chalo pehli bar Maine kisi ka dill dukha Diya ajj sorry Mr. User is band 😶
Spandan chal ajj tune karnama kar diya...mahan ho aap...Originally posted by: Spandan24
kya kar sakte hai
yessOriginally posted by: asmitamohanty
Spandan chal ajj tune karnama kar diya...mahan ho aap...
Par ye koi block karne ka reason hai , ye agar reason hota to Mai to tum sabko block ( I mean apko nehi ) aur Pete mujhe kab ka block kar deta 😂
User is band Ko sorry aap mujhe tag karke bol Rahe hai Prabhu..Originally posted by: Spandan24
chalo pehli bar Maine kisi ka dill dukha Diya ajj sorry Mr. User is band 😶
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90