Shanaya having doubts

ChulbuliRao thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 6
Posted: 4 months ago

smiley17I am so happy to see that gold digger being jealous of Palki RAjveer nok jhok... regretting that Shaurya doesn't give her any bhav..baby u got what u deserve.. buy designer lehengs only..shaurya is a one woman man. he is gonna lift only palki..smiley42

back to the point..as soon as she finds out that rajveer is also a luthra.. she and her mom are gonna eat rajveer alivesmiley37. they are the ones to make shalki happen.

Kyonki smiley44Shaurya ki plotting pe mera bharosa bilkul bhi nahi hai. 

i am gonna run  #NoPlottingShaurya 

Him and Sandy are nothing but good looking cartoons... man child

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Coffeeeeffoc thumbnail

I just hope Shadi se pehle Preeta ko memory regain na hojaye warna sab gud gobar hojayega.

Agar hua toh uske guilt ke wajah se she will try to compensate her motherly affection for Shaurya by asking Rajveer to give up his marriage with Palki because his younger brother likes Palki too. Fir Rajveer ne bhi ek baar kaha tha ki agar Preeta ko koi problem hai tohh he will not marry Palki aur aaj jesa Palveer scene raha jispe Palki ko Rajveer pe thoda doubt ho raha ki inki relationship agey kese hogi whether she will become his priority or not !!! Uss hisab se agar Preeta ke kehne pe Rajveer agar give up karta hai toh Raja beta ban jayega jis se Palki ko bohut worthless feel hoga.

Mujhe lagta hai Preeta ke memory regain se Shaurya bhi Preeta ko apna mamata prove karne ke liye kahega jis se Preeta maan bhi jayegi due to her guilt and compensation.

Memory regain matlab Rajveer ka sach bhi bahar aa jayega toh Shanaya toh wese bhi available hojayegi qnki she is going to get the elder son of Luthra family jo competent,good looking,rich aur caring hai .

Preeta ka memory regain karna is very dangerous track for Shalki fans. Jabardasti,kasm majboori bhale hi de de Rajveer ko but tab shaadi mandap mein twist ayegi ki Palveer ki hi shadi hogayi jese ki Rajveer ke khoon se Palki ka mang bharna ya fir famous scene of sindoor udna ML ke hathon se aur seedha girega FL ke maang par. In this way kinner blessings bhi puri hojayegi.

Edited by Coffeeeeffoc - 4 months ago
Vismaya03 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2

Originally posted by: Coffeeeeffoc

I just hope Shadi se pehle Preeta ko memory regain na hojaye warna sab gud gobar hojayega.

Agar hua toh uske guilt ke wajah se she will try to compensate her motherly affection for Shaurya by asking Rajveer to give up his marriage with Palki because his younger brother likes Palki too. Fir Rajveer ne bhi ek baar kaha tha ki agar Preeta ko koi problem hai tohh he will not marry Palki aur aaj jesa Palveer scene raha jispe Palki ko Rajveer pe thoda doubt ho raha ki inki relationship agey kese hogi whether she will become his priority or not !!! Uss hisab se agar Preeta ke kehne pe Rajveer agar give up karta hai toh Raja beta ban jayega jis se Palki ko bohut worthless feel hoga.

Mujhe lagta hai Preeta ke memory regain se Shaurya bhi Preeta ko apna mamata prove karne ke liye kahega jis se Preeta maan bhi jayegi due to her guilt and compensation.

Memory regain matlab Rajveer ka sach bhi bahar aa jayega toh Shanaya toh wese bhi available hojayegi qnki she is going to get the elder son of Luthra family jo competent,good looking,rich aur caring hai .

Preeta ka memory regain karna is very dangerous track for Shalki fans. Jabardasti,kasm majboori bhale hi de de Rajveer ko but tab shaadi mandap mein twist ayegi ki Palveer ki hi shadi hogayi jese ki Rajveer ke khoon se Palki ka mang bharna ya fir famous scene of sindoor udna ML ke hathon se aur seedha girega FL ke maang par. In this way kinner blessings bhi puri hojayegi.

Riya and Ranbir was almost getting married...Becoz Riya blackmailed prachi that she will make happen Riya and Ranbir gett married then only pragya can entry to Abhi's life...But at the end of the day Prachi and Ranbir get married....May be they will something like twist here also.

ChulbuliRao thumbnail

Originally posted by: Vismaya03

Riya and Ranbir was almost getting married...Becoz Riya blackmailed prachi that she will make happen Riya and Ranbir gett married then only pragya can entry to Abhi's life...But at the end of the day Prachi and Ranbir get married....May be they will something like twist here also.

the scriptwriter is the same for bhagyalaxmi, kundali  and kumkumm.. he is very othodox rigid shadi sindoor maang mein girna etc... 7 janam et al. 

think there is no incentive for them to show shalki if there are so many palveer fans and trps are skyrocketing.

all shalki lovers are getting is just these scenes...nothing else.

palveer will have shadi babies and leap..ho sakta hai palki ko bhi paagal bana de, laxmi ki tarah.

bilkul wahi boring sagasmiley12

ChulbuliRao thumbnail

If preeta regains memory it will be really bad ...just like you said..

and truth is out then as a fan I will not want to see shaurya as a bhabhi stalker. they have been soooo very close.. it would feel awful

that way it will be better if rajveer maintains a dignified distance with palki.. as when he splits, there will be no awkwardness.

Coffeeeeffoc thumbnail

Originally posted by: ChulbuliRao

If preeta regains memory it will be really bad ...just like you said..

and truth is out then as a fan I will not want to see shaurya as a bhabhi stalker. they have been soooo very close.. it would feel awful

that way it will be better if rajveer maintains a dignified distance with palki.. as when he splits, there will be no awkwardness.

Arey aap toh bhabi stalker tak pahunch gaye...mein tto VP aur Palki ke shadi confirm hote hi quit kar dungi smiley39because I know shaurya ke character ka kachra kardenge and Shalki will be officially dead. Jo hona hoga Shalki ka woh shadi se pehle hoga otherwise no chance of them getting united in future.

ChulbuliRao thumbnail

Arey aap toh bhabi stalker tak pahunch gaye...mein tto VP aur Palki ke shadi confirm hote hi quit kar dungi smiley39because I know shaurya ke character ka kachra kardenge and Shalki will be officially dead. Jo hona hoga Shalki ka woh shadi se pehle hoga otherwise no chance of them getting united in future.

bilkul sahi.. these guys don't know how to handle such characters. I am hoping that after the drug case shanaya will back out and rajveer palki roka too should be over...then only they can play with shalki..inko ye shadi ki itni jaldi kyon hoti hai??smiley13

Coffeeeeffoc thumbnail

Originally posted by: ChulbuliRao

bilkul sahi.. these guys don't know how to handle such characters. I am hoping that after the drug case shanaya will back out and rajveer palki roka too should be over...then only they can play with shalki..inko ye shadi ki itni jaldi kyon hoti hai??smiley13

Underlined : No , even after drug case Shanaya shouldn't back out or Palveer 's roka shouldn't call off because agar abhi se sab kuch toot gaya then I am thousand percent sure Palveer ki hi shaadi hogi and na chahte hue bhi Shanaya aur Shaurya ki bhi shadi hogi. Abhi tak bohut confusion hai ki ek hi mandap pe shadi karnse either bride/groom replacement hoga ya fir Shaurya apni stupidity aur  overconfident ke wajah se again trap hojayega apne hi plan mein smiley18.

Shaurya se toh koi umeed nahi hai ab jo bhi plan karegi Shanaya ko hi karna hai jese ki it should her masterplan to take Palki 's place under tent sized veil to marry VP.

What about Basheer 's interview??? Kahin hum fans 🦉 toh nahi ban rahe hai jabki  abtak  Shaurya ka planning plotting chalu hai Rajveer ke liei smiley18. Makers ka bhi koi plan dikh nahi raha hai ki they are going to transform his character smiley24

Edited by Coffeeeeffoc - 4 months ago
ChulbuliRao thumbnail

Underlined : No , even after drug case Shanaya shouldn't back out or Palveer 's roka shouldn't call off because agar abhi se sab kuch toot gaya then I am thousand percent sure Palveer ki hi shaadi hogi and na chahte hue bhi Shanaya aur Shaurya ki bhi shadi hogi. Abhi tak bohut confusion hai ki ek hi mandap pe shadi karnse either bride/groom replacement hoga ya fir Shaurya apni stupidity aur  overconfident ke wajah se again trap hojayega apne hi plan mein smiley18.

isi baat ka dar hai.. sandy and shaurya plan na hi karen to better hoga. smiley37. i actually am liking sandy too theses days. guy is acting well.

Shaurya se toh koi umeed nahi hai ab jo bhi plan karegi Shanaya ko hi karna hai jese ki it should her masterplan to take Palki 's place under tent sized veil to marry VP. smiley42yup

What about Basheer 's interview??? Kahin hum fans 🦉 toh nahi ban rahe hai jabki  abtak  Shaurya ka planning plotting chalu hai Rajveer ke liei smiley18. Makers ka bhi koi plan dikh nahi raha hai ki they are going to transform his character smiley24 .... shalki ke fans to latka ke chod denge...smiley19 waise .. they are moving gradually.. like drugs waale episode mein he was shown to be very against drugs and this time he even refused to give any drug to sandy.. they don't want to rush things probably

PreetNaLaagi thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Road Ahead :

Honestly if they want to resurrect this all over the place storyline the best way is to redeem Shaurya. Make him bond with Rajveer slowly and make Shanaya the main villian. Because itv audience likes female villian more than male villian. More than endgame this is what can actually bring the show back on track, a strong female villian wrecking havoc in the lives of the leads.