30 days completed 

Kal 30days ka badge milega 

phir se 


Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
30 days completed 

Kal 30days ka badge milega 

phir se 


Attendance dene bhool mat jana 
and that movie is sooooo long. 3.5 hrs long. I would have needed heavy pain meds for all that sardardOriginally posted by: Fearless_Lover
Animal movie k insta par itne sare scenes audience ne post kiye hai k unko dekh k sar dard ho raha hai socho puri movie dekh lete toh kya hota
Waise I like Ranbir kapoor har role main jaan daal deta hai banda

i like his acting too but i cant help get judgement why would you do a movie like this? I mean surely he cant be that desperate. 

hello 
Originally posted by: Fearless_Lover
Animal movie k insta par itne sare scenes audience ne post kiye hai k unko dekh k sar dard ho raha hai socho puri movie dekh lete toh kya hota
Waise I like Ranbir kapoor har role main jaan daal deta hai banda
I was avoiding insta for some days due to this.... ithnee clips daal diye hain... I thought poori ki porri movie na upload kar de 
mujhe 5th time milega aur tumko

fourthOriginally posted by: Fearless_Lover
mujhe 5th time milega aur tumko

Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k