30 days completed 

Kal 30days ka badge milega 

phir se 


Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
30 days completed 

Kal 30days ka badge milega 

phir se 


Attendance dene bhool mat jana 
and that movie is sooooo long. 3.5 hrs long. I would have needed heavy pain meds for all that sardardOriginally posted by: Fearless_Lover
Animal movie k insta par itne sare scenes audience ne post kiye hai k unko dekh k sar dard ho raha hai socho puri movie dekh lete toh kya hota
Waise I like Ranbir kapoor har role main jaan daal deta hai banda

i like his acting too but i cant help get judgement why would you do a movie like this? I mean surely he cant be that desperate. 

hello 
Originally posted by: Fearless_Lover
Animal movie k insta par itne sare scenes audience ne post kiye hai k unko dekh k sar dard ho raha hai socho puri movie dekh lete toh kya hota
Waise I like Ranbir kapoor har role main jaan daal deta hai banda
I was avoiding insta for some days due to this.... ithnee clips daal diye hain... I thought poori ki porri movie na upload kar de 
mujhe 5th time milega aur tumko

fourthOriginally posted by: Fearless_Lover
mujhe 5th time milega aur tumko

Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k