Sunny bhi comedy content dene laga Sunday k vaar se bachne 😂
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Sunny bhi comedy content dene laga Sunday k vaar se bachne 😂
Vicky and munnawar kya baat kar rahe the? Mujhe nahin samjha?!
from now on whenever we see jigna ji
I love Dimag room people bickering amongst themselves 
Haan, par try sare tracks kar raha hai
Sana ko bed change karna hai light ki karn Usko neend nahi aate ,Bool rahe hai muje single bed set nahi ho raha 
Sana-vicky u are not acknowledging I gave you double bed 

Why Ankita will sleep in demag room with Vki?ghar hai keya? Wat does Ankita thnk of BB?shameless.
Anku kya dimagh room mein so rahi hai
https://www.instagram.com/p/Cz4SazBBC5Z/
Chintu ke maan mein ladoo phut rahe hein 