Archana Gautam ne mast expose Kia hai Abhishek ko in Bigg Buzz. Bola ki wo uski building me rehta hai, wo bahut bada jhootha hai. Usne apna game pattern of pehle pyaar, fir takraar wala share Kia tha Archana se.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Archana Gautam ne mast expose Kia hai Abhishek ko in Bigg Buzz. Bola ki wo uski building me rehta hai, wo bahut bada jhootha hai. Usne apna game pattern of pehle pyaar, fir takraar wala share Kia tha Archana se.
Originally posted by: TrickyMind
Vicky ne plan bana liya hai Sana ko safe karne ka..
Sana se jhagda raha hai promo mai ..
Yesss , ye sab mastermind vicky ki planning hai

Manara is unintentionally funny....very rare though. She is annoying with Munawar. And irritating when we look at BB bias for her.
Sunny chala gaya toh Arun ka kya hogaOriginally posted by: Chingaari
Iss time bb ke liye elimjnation mushkil ho jay
ega ek taraf Chaddi ek taraf Sancky ....kise nikaal ekisey rakhe...kahin tehelka pe talwaar na chal jaaye

planting his agent sana in abhishek camp
wow move
jigna in biggboss

Poore Ghar wale are talking about Ankita and Vicky. Sabko unse issue hai. Jalo jalo 
Originally posted by: Renee.Clare
Archana Gautam ne mast expose Kia hai Abhishek ko in Bigg Buzz. Bola ki wo uski building me rehta hai, wo bahut bada jhootha hai. Usne apna game pattern of pehle pyaar, fir takraar wala share Kia tha Archana se.
Shalin ka costar aur friend hai. Puri training leke aya hai
presenting u suqual of dhobi ghat
jigna in n as dhoban

cud not pull shaleen tho
isolate hukar rehgaya LMAO