Dadhis Vicky bhaiyya k loyal chele ban gaye hai
Dadhis Vicky bhaiyya k loyal chele ban gaye hai
Vicky bhaiya ki two bodyguards hai aab iss ghar msi 
Abhishek ka naam abhilasha kar do abb
Arun toh kafi hadd tak Vicky bhakti mein leen ho chuka hai
vicku bhaiya telling arun and tehelka k ronay wala card khela abhishek ne
ab akele mein manhoos admi ro raha hai because it didn't work in front of vicku. assistant chintu is comforting abhishek
Chintu Abhishek ko console kar raha hai - Manta hu Tera bohot achha relation tha uss k sath 🤣🤣🤣🤣
Chintu ko weird sa soft corner hai Abhishek k liye 🤣🤣
Neil-tuje affect kaar raha hai paar samne same affect nahi kaar raha 
Neil abhi chele collect karne ki koshish kar raha hain!
Its official
Abhishek and samarth are a couple