Ankita uss white coat mein,' Koi kisi ki chaat nahin raha hain yahan pe'.

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Ankita uss white coat mein,' Koi kisi ki chaat nahin raha hain yahan pe'.

Originally posted by: behindyou
Thanks to Aishwarya. IF ki raunak wapas aa gyi. Koi hai universally troll karne ke liye
ye cartoon to bashing ke layak bhi nahi, just trolling
Aish bringing life to dis season , IF . entertaining 
Agar sach hai tu is wkv bhai ky chehre ki nikhar 
https://twitter.com/lomlsanon/status/1721948089886335040?t=rsuKmDenQO90rtkL9BwvDQ&s=19
Mujhe bura lagta hain Neil ke liye, kaise jhelta hain usko.
Originally posted by: I_M_SultaN
Agar sach hai tu is wkv bhai ky chehre ki nikhar
https://twitter.com/lomlsanon/status/1721948089886335040?t=rsuKmDenQO90rtkL9BwvDQ&s=19
omg what??
Forget BB , let me run to bollyforum 
thanda para ha bollywood forum toh
Ye mannara toh bechare navid par bhi bhadak rahi thi bewajah. Pagal kahin ki 
Originally posted by: I_M_SultaN
thanda para ha bollywood forum toh
i know, i went and came back
Originally posted by: I_M_SultaN
Agar sach hai tu is wkv bhai ky chehre ki nikhar
https://twitter.com/lomlsanon/status/1721948089886335040?t=rsuKmDenQO90rtkL9BwvDQ&s=19
Cutie kaha se latei ho ye sab.. salman ki gardan itnj kaali nhi he 🙃