Thanks to Aishwarya. IF ki raunak wapas aa gyi. Koi hai universally troll karne ke liye
ye cartoon to bashing ke layak bhi nahi, just trolling 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Thanks to Aishwarya. IF ki raunak wapas aa gyi. Koi hai universally troll karne ke liye
ye cartoon to bashing ke layak bhi nahi, just trolling 
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne 




Originally posted by: vibecheck
larhte mein anku is busy fixing her hair, vicku is busy putting on makeup
Innki fights hi preplanned hain
Originally posted by: trouble_006
Sr Bhatt couple ke toh bure din chal rahe. Pehle Mattar-Paneer wala nickname public ho gaya, ab ye.
Kitty party wale aur relatives kitne taunt maarte honge
Mattar paneer wala toh kkk main hi reveal hogiya tha
Originally posted by: Cookermaichane
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne
Ab iska next stop bhi KKK for Jhalak hoga. Common man card ready 
Originally posted by: Cookermaichane
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne
Kal iski mastermind-giri kitni sasti hain woh out hogaya, and aaj Ramu-pana. Bechara Munnu 
Chinga toh Aish ko promo mein dekh ke darr gyi hogi.

Originally posted by: vibecheck
i know that part. i meant usually guys don't wear makeup unless they are in the beauty or entertainment industey per vicku bhaiya ko shok hai
Nowadays men also beauty conscious . I saw in reality , even labour men wearing style dresses , make up n trendy hairstyles,hair colors , tablets n phones with head phones n give poses . Y normal ppl trying to be models . 
Aur yeh tehelka ko kyun aisa lgta hai ki sofa phek ke macha denge?
Nikalo yaar in bewakoofon ko!