Mannara 50inch heels mein kaise task karegi
Mannara 50inch heels mein kaise task karegi
Manara ne spoon phele neeche rakha thaa par sana ne ankita bola
Round 1-manara won
yeh sana ko nikalo 
Sana kya jaan legi anku ki
Anku ka fuse urh gaya
Sana rocks 
Sana toh sach mai Vicky ki ex ho waise badla le rahi hai Anku se 😂 - Maine dekha hai Anku ka pehele gira tha 😂
Omg sana,payar ka mara
revenge le hi leya
Sana toh pakka nahi ja rahi yeh weekend 😂
Sana same chinguji type hai
Originally posted by: Chingaari
Anku ka fuse urh gaya
Sana rocks
Hello anku fan club authority, aap dekho iski karwanama
Mannara khichdi wali Hansa jaisi lagti hai