Originally posted by: ashi_lovely
Y do we have to watch the saste aashiq ka jhagra daily


Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ashi_lovely
Y do we have to watch the saste aashiq ka jhagra daily


ek aur ek bhi aane wala hai 😂😂😂
Originally posted by: SoIWasSaying
Kya cookie... Haste haste shock reaction de diya?? 🤔🤔
Aree yaar muje laga reaction press nahi hua 
Rukkk check karte hu 
yeh vicky and abhishek ko kya masla hai if isha likes to party? tum log bhi karlo 
mrs bhatt ka ex hai
Apparently unka sorted tha... Then abba of aish nahi maane and then woh mumbai aa gayi and mrs bhatt bhi bann gayi!!
🙆♀️🙆♀️💁♀️💁♀️
aj to arun bhi gussay mein cheekh raha hai. some of these people start yelling for no reason
Originally posted by: SoIWasSaying
mrs bhatt ka ex hai
Apparently unka sorted tha... Then abba of aish nahi maane and then woh mumbai aa gayi and mrs bhatt bhi bann gayi!!
🙆♀️🙆♀️💁♀️💁♀️
Haye yh bhi
sare fake isse season mein aney the. Yh samarth and abhishek bhi fake hi hai