Originally posted by: TrickyMind
Aur woh Madhurima k frying pan se pitne wala bhi aaya 😂😂 series ka naam toh sahi hai "Chand jalne laga" 😂😂
Aur dekh shehnaz gill bhi Nirma girl ban gayi....aaj toh meri knowledge bilkul KBC level types ho gayi
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: TrickyMind
Aur woh Madhurima k frying pan se pitne wala bhi aaya 😂😂 series ka naam toh sahi hai "Chand jalne laga" 😂😂
Aur dekh shehnaz gill bhi Nirma girl ban gayi....aaj toh meri knowledge bilkul KBC level types ho gayi
😂😂Thi koi Jo DDT mein BB se ziada famous Thi
Muje toh Molakki - Mukhiya ji ka special song bhi yaad hai "Chandi ki cycle sone ki seat" 😂😂
Is desh mein kya sundar ladkon ka aakaal hai kya?
... Sirf chapri bhare huye hain... Main kisko taadoon??
Originally posted by: Chingaari
Aur dekh shehnaz gill bhi Nirma girl ban gayi....aaj toh meri knowledge bilkul KBC level types ho gayi
Ayushman khurana ko ab ja k shanti milegi 😂😂
Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Muje toh Molakki - Mukhiya ji ka special song bhi yaad hai "Chandi ki cycle sone ki seat" 😂😂
Politics me tha kya
Vishal ka new serial,bohot mar khaya madhurima se,ab woh marenge sab ko
😂😂Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Muje toh Molakki - Mukhiya ji ka special song bhi yaad hai "Chandi ki cycle sone ki seat" 😂😂
Waah reh Tricky tu toh buht Dil Laga ke parhai krti Thi molki subject Ki 😂😂
1 baje end hoga aaj ka epi
Sallu said 4 months 