
Ab Tak to bechare ka ticket bhi nahi kata aur Akshu ko koi aur jyada accha admi lagne laga, ab iske paas bacha hi kya hai? Koi aur trait to diya hi nahi writers ne

Ab Tak to bechare ka ticket bhi nahi kata aur Akshu ko koi aur jyada accha admi lagne laga, ab iske paas bacha hi kya hai? Koi aur trait to diya hi nahi writers ne
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Itni sacchai in ek he scene 🎬 😆
Originally posted by: ExpectoPatronu
Ab Tak to bechare ka ticket bhi nahi kata aur Akshu ko koi aur jyada accha admi lagne laga, ab iske paas bacha hi kya hai? Koi aur trait to diya hi nahi writers ne
😲😲
Achha aadmi se "achha" wala tag hat gaya???
Toh ab woh sirf aadmi hai?? 😥😥
Jaise jaise patiji ki mrityu nazdik aa rahi hai waise waise mote kajal ka motapa kum hota ja raha hai 😆Originally posted by: JustaFan13
😲😲
Achha aadmi se "achha" wala tag hat gaya???
Toh ab woh sirf aadmi hai?? 😥😥
Originally posted by: sweet_tania
Jaise jaise patiji ki mrityu nazdik aa rahi hai waise waise mote kajal ka motapa kum hota ja raha hai 😆
Aur dil bhi phisal rahi hai...kahin aur bhatagne ke liye
She is the face of the same woman who can not decide, whether she wants to;
1. pursue a career in music
2..become a therapist
3. become a lawyer
4.or become a jam maker
5. or become a music teacher.
Once again Abhi made her life easier, no need for law lessons, you wont have to legally fight for your son.
Akshara said Abhimanyu is better person than her not all of us. Subtitles didn't convey exact meaning of what she said
Originally posted by: pranurosid
Akshara said Abhimanyu is better person than her not all of us. Subtitles didn't convey exact meaning of what she said
Someone please tell her, it is not rocket science to understand Abhi far better person then her. While she was hiding in Kasauli he lived like a lion looking after his family. Abhi never ran away, she stayed, he put his pain aside and kept his family together, a family who lost a daughter and a son.
Originally posted by: ExpectoPatronu
Ab Tak to bechare ka ticket bhi nahi kata aur Akshu ko koi aur jyada accha admi lagne laga, ab iske paas bacha hi kya hai? Koi aur trait to diya hi nahi writers ne
Abhi se akshu ne shuru kardiya abhi is better human being 😂 ye 6 saal pehle nahi patha tha. He was better thab bhi iske karname aise the ki koi bhi bura ban jayega 😂
https://twitter.com/Vidhi_karia_/status/1686927481096622081?s=20
Bechare ko dark night bana diya jo jaldi chali jayegi 🤣 stay strong Abhi, tumhare bete ke upar jo dark night ka saya hai wo jald hi ud jayega