Originally posted by: Sera-high123
I think Archana ne isko bahot poke kiya hai......ye abhi se dara hua hai. 🤣🤣
Khudse kuchh hua nhi, to ab cry baby ban rha hai🤔
khud to jaise dudhh ka dhula hai, kbhi kisiko poke nhi kiya.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sera-high123
I think Archana ne isko bahot poke kiya hai......ye abhi se dara hua hai. 🤣🤣
Khudse kuchh hua nhi, to ab cry baby ban rha hai🤔
khud to jaise dudhh ka dhula hai, kbhi kisiko poke nhi kiya.
Just to get the sympathy he is doing it although we all know in kkk they all sport and encourage each other .
Wahi toh.Yeh Bigg Boss nahi hai,KKK hain.Yeh sab yaha nahi chalega.Originally posted by: anonymouse1
Khudse kuchh hua nhi, to ab cry baby ban rha hai🤔
khud to jaise dudhh ka dhula hai, kbhi kisiko poke nhi kiya.
Wahi toh.Yeh Bigg Boss nahi hai,KKK hain.Yeh sab yaha nahi chalega.
But ye chomu log isko bhi BB samjh rahe hain.
Mr Poke man he thinks anyone is going to believe him .

😭
Wow dear you are mod now
Congratulations 🥳🥳🥳
Samjh nhi rahy, inhoney kkk ko BB bana diya hai 😒
Ohhh becharey ko mandli nhi mili na, bhot akela padd giya 🥺
Iss ky liye bot bot bura lag raha hai