Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ek galti toh maaf kari ja skti hai 😭Originally posted by: vibecheck
cobra ko tum chahiye. tumhe cobra chahiye. in dilon ka milan ho kar rahe ga ☺️
Originally posted by: vibecheck
arey mere pe awein ilzaam lag gae. troubley and star are stana's pankhis
Dekha vibey, dono ko chepdey ky saath link kiya 😑🥺
Originally posted by: MSgayatri
Yeh sab durghatna ke liye aniyetti, sab ko bulaya??
Bas timing ho gaya 🤭🤭

Cobra vibey ne laat maarke nikal diya, tere paas koi vacancy hai?
Originally posted by: vibecheck
main to sach keh rahi hun. meine stanna, sajju, shalu, sab k naam pe masti ki. ab iska yeh matlab thori na hua k main leader ban gai
But in last few days, you used to do stana stana a lot
Originally posted by: infinity101
Cobra vibey ne laat maarke nikal diya, tere paas koi vacancy hai?
Maine dil ka hotel band kar diya. 😆
Theek hai ja tu bhi ja 💔