Jisne banwaya usko bolo
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Jisne banwaya usko bolo
you're both equally responsible. ab tumhari and stana ki pictures k lovey dovey collages banaon gi ☺️😆
Aur jo muje and Cobra ko dukh dard mila uska kya. Vibey and Stan 💔Originally posted by: vibecheck
you're both equally responsible. ab tumhari and stana ki pictures k lovey dovey collages banaon gi ☺️😆
Ye tu jhoot bol rahi hai . You were leader of Stanna Army.
bilkul bhi nahi. meine aise kisi leadership role k liye sign up nahi kia 🤣 sab k naam pe masti ki bas 😎
Tauba ye kya pata chal ra hai aaj 💔
Originally posted by: infinity101
Aur jo muje and Cobra ko dukh dard mila uska kya. Vibey and Stan 💔
acha hua dukh mila jaise tum dono ne mujhe dard dia aj 😒
Originally posted by: vibecheck
bilkul bhi nahi. meine aise kisi leadership role k liye sign up nahi kia 🤣 sab k naam pe masti ki bas 😎
Jhoothi Makkar ladki
main to sach keh rahi hun. meine stanna, sajju, shalu, sab k naam pe masti ki. ab iska yeh matlab thori na hua k main leader ban gai
Originally posted by: vibecheck
main to sach keh rahi hun. meine stanna, sajju, shalu, sab k naam pe masti ki. ab iska yeh matlab thori na hua k main leader ban gai
Pyaar ko Masti ka naam mat do 🤣🤣