Originally posted by: infinity101
My ship is somewhere else. You know where Cobra ☺️
Meri biwi pe 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: infinity101
My ship is somewhere else. You know where Cobra ☺️
Meri biwi pe 🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Theek hain :) IPl ke baad waapeee deactivate kar loonga id…..
You want me to come to America?
Hume 2 dawaat milegi ...agar infi apni ship kahi aur divert kare toh 🤣🤣
Kaha karu. Tujpe try maaru?
Hume 2 dawaat milegi ...agar infi apni ship kahi aur divert kare toh 🤣🤣
Hume 2 dawaat milegi ...agar infi apni ship kahi aur divert kare toh 🤣🤣
Infy mujhe divert kar degi par Vibey pe apna haq nahi jaane degi.
Originally posted by: infinity101
Kaha karu. Tujpe try maaru?
Ye bhi sahi hai. I support.
Infi ko kabhi idhar kabhi udhar vej rahi hai😆
Originally posted by: CobraKai1972
Infy mujhe divert kar degi par Vibey pe apna haq nahi jaane degi.

Originally posted by: KJasoosChulbulP
its a good visit :) lots to do here and see :) … btw 🤣
That was a veiled threat. 😵