Originally posted by: KJasoosChulbulP
ofc. Khaaanaa sab yaad rakhengey. Remember band baaajaa baaarat ? 🤣🤣🤣
ab to party heen party. Thanks to AI :) and spidey ke songs
Par ek bhi mamla set nahi hua . . So , dawaat got cancelled 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: KJasoosChulbulP
ofc. Khaaanaa sab yaad rakhengey. Remember band baaajaa baaarat ? 🤣🤣🤣
ab to party heen party. Thanks to AI :) and spidey ke songs
Par ek bhi mamla set nahi hua . . So , dawaat got cancelled 😭
Let Spidey choose ki woh kiski team mein hai.
You're gonna lose Jasoos. Spidey hamare param mitr hai. ❤️
Originally posted by: KJasoosChulbulP
See.. yeah to tagged bhee naheen tha… quote thaaa… ab bolo ki galat ilzaaam thaaa? 😡
set ho jayengey… munna and Deadwa are totally going nuts with this AI thing….…😆
Sorry, pata nahi kaise miss hogaya . .i guess I didn't have a look at the notifications somehow 😅
Sorry 🥺
Cobra ne to acha suggestion bhi Diya tha power couple Bane ka but they rejected 😭
Originally posted by: CobraKai1972
Let Spidey choose ki woh kiski team mein hai.
You're gonna lose Jasoos. Spidey hamare param mitr hai. ❤️
Akeley heen kafeee hain hum :) self ka one man team :) as always :)

Deadwa pe abheee bheee bharosaaa hain muhjey for bro code :) ..
Sorry, pata nahi kaise miss hogaya . .i guess I didn't have a look at the notifications somehow 😅
Sorry 🥺
Cobra ne to acha suggestion bhi Diya tha power couple Bane ka but they rejected 😭
Mere intelligence ki value hi nahi hai kisi ko.
Mast plan tha mera. Par ship ko seedha nukes se uda diye apne Kanpur wale bhaiya.
My ship is somewhere else. You know where Cobra ☺️Originally posted by: CobraKai1972
Mere intelligence ki value hi nahi hai kisi ko.
Mast plan tha mera. Par ship ko seedha nukes se uda diye apne Kanpur wale bhaiya.
Originally posted by: KJasoosChulbulP
aap itnaaa socho ki u have basically implied that u dont care about team jasoos… theek hain…
Shiny ignoring me.. sitara gaayaab….. and now u too…Akeley heen kafeee hain hum :) self ka one man team :) as always :)
Deadwa pe abheee bheee bharosaaa hain muhjey for bro code :) ..
Yaha pe bhi aapko dhoka hi milna hai.
Aap sanyaas le lo.

Originally posted by: KJasoosChulbulP
aap itnaaa socho ki u have basically implied that u dont care about team jasoos… theek hain…
Shiny ignoring me.. sitara gaayaab….. and now u too…Akeley heen kafeee hain hum :) self ka one man team :) as always :)
Deadwa pe abheee bheee bharosaaa hain muhjey for bro code :) ..
Hum aapke saath hai.
Hum saath saath hai. 🤣🤣