Originally posted by: SunShine_Soul
Mein Saheer ki nahi ArHeer ki hoon😒 that's why I dislike Saad angel ko
oh accha mujhe nhi pata tha,abb hume ARHEER KII EMA ka wait karna parega😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: SunShine_Soul
Mein Saheer ki nahi ArHeer ki hoon😒 that's why I dislike Saad angel ko
oh accha mujhe nhi pata tha,abb hume ARHEER KII EMA ka wait karna parega😆
Koi shaq😉Originally posted by: palakluvsabhiya
Lgta hai tumlog ye DT khatam krke chain loge 🤣😆
Btw yeh kiski pair hain?😆
How come I am seeing three different pics in your siggy
Originally posted by: palakluvsabhiya
Sach mai bechara asfi 😔
Leads ki koi chemistry hi nahi hai
Btw qalandar bhi dekh liya maine or kala doriya bhi🤣
Ab kya dekhu 😔😕
Besharam dekh liya? 😆
Saba aur zahid wala?
Did you change your siggy?
I can see a feet in one , hand in other and quote in another
Originally posted by: Mrinmoyi_me
Did you change your siggy?
I can see a feet in one , hand in other and quote in another
Its a new feature we can put upto 3 siggy's and it will show randomly when I'll post.
😉 dekhti hoon kam episodes hi hai