Originally posted by: Abhaythevampire
Ok gals now am sleepy. Hum chalta hu. Kal mulakat hogi 🤗 good day good night peeps
Good night Nikks 🤗
Mujhe bhi chalna chahiye 🤣
Character bohot dheela ho gaya aaj ke liye 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Abhaythevampire
Ok gals now am sleepy. Hum chalta hu. Kal mulakat hogi 🤗 good day good night peeps
Good night Nikks 🤗
Mujhe bhi chalna chahiye 🤣
Character bohot dheela ho gaya aaj ke liye 🤣
Originally posted by: nautankitadka
Umm, main kidhar pahuch gayi hu?
I thought we were roasting the show.
But yaha toh kuch aur chalu hai.
Again blame Nikks for it 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Good night Nikks 🤗
Mujhe bhi chalna chahiye 🤣
Character bohot dheela ho gaya aaj ke liye 🤣
☺️🤣 Welcome to the tharki pit once again
Originally posted by: Abhaythevampire
do din ki chandni fir kali rat he 🤣

It is beautiful even with just stars 😆
Originally posted by: nautankitadka
I am getting serious dharti phat jaye aur main usmein ghus jaun feels at the moment.
Main yeh sab nai padhti hu bhaisaab 🤣
Thoda sa idhar udhar galti se joke maar leti hu bas 🤣
*runs away*
Then you can join me in my shareef pit 🤣 Mai wahi rehti hoon lekin aaj AT title dekhke Tharki pit me entry le li 🤣 Nikks & Meghu are the permanent members of this tharki pit 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Blame Nikks for the blunder 🤣 Is thread me jo bhi hoga sabka bill uske naam ka hi phatega 🤣🤣

Party is almost over 🤣 Ab mai apne asli ghar wapas jaa rahi hoon 🤣
My shareef pit misses me 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
they should have thrown them out the college. Tinder nai banta 🤣

Unko chhodho meri team me aao 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k