what a useless vampire 🤣
what a useless vampire 🤣
this is a pit jaha log ate to marji se he but vapas ni ja sakte 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Meghs kidhar gai?
I’m back 🤣
🤣☺️
btw i left my third episode review for u 🤣i dont know if u caught it 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
is ladke ko ye ek hi kaam ata tha 🤣
Maya ke case me bhi detective bana ghoom raha tha 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
oh please that will not happen in this universe ka pura timeline 🤣 but am glad to know tu bhar aa gai 😃😆
Par mai wapas chali bhi jaaungi 🤣
Yeh AT toh fast local ho gayi 🥲
Pakdu kaise?
Originally posted by: Abhaythevampire
this is a pit jaha log ate to marji se he but vapas ni ja sakte 🤣🤣
Hum sanyasi log hai 🤣 har moh maya se khud ko door rakhna jaante hai 📿🤣🤣
After doing what? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k