Originally posted by: MSgayatri
Gobar ko bass chicken se hi prem hai... Baki sab ke liye woh non biased hai!!!
Save hens n throw out dis gobar 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MSgayatri
Gobar ko bass chicken se hi prem hai... Baki sab ke liye woh non biased hai!!!
Save hens n throw out dis gobar 😆
tcfa aao 👏Originally posted by: HereToStay
Nimrit ne bajaya achha pri tina ko aur ye tina khud Sha ke past pr gyi bewakoof 😒
Sumbul - wake up call bhi usey milta hai jo deserve karta hai🤣🤣
Joke of the day
Sumbul ka bolne ka time aata hai itna over excited ho k kyu bolne lagti hai 😆
Nimmo 🥺😭😭😭
Tina nimmo arguing, universal ghusso Madame can’t stop herself on butting in the convo.
Unlike forum I feel nimrit did spilled amazing facts and uska plus point hi h ki wo bolti achha h
aur wo claim nhi krti ki I play alone or something Unlike Priyanka tina
Archana phir palti😆
Non mandli ka jo palti ye whole season chala na,unbelievable 😆 ek hi din 5 bar palti marti hein ye grp ke sab log😆
uski baat mat hi karo please uski vajah se kal rat me 12:30 baje bheeg gayi mai 🤣🤣